यूपी के बाराबंकी में बड़ा हादसा: दो बस की टक्कर में 8 की मौत, 35 घायल

WhatsApp Image 2022-07-25 at 9.57.11 AM
Share

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हुआ। लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो यात्रियों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 35 से अधिक यात्री घायल हो गए, जिनका इलाज हैदरगढ़ सीएचसी में चल रहा है। दोनों बस बिहार से दिल्ली जा रही थीं।

जानकारी के मुताबिक दोनों डबल डेकर बस बिहार के सीतामढ़ी और सुपौल से दिल्ली जा रही थी। तभी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खड़ी डबल डेकर बस को दूसरी बस ने टक्कर मार दी। हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर हादसे की जांख् में जुट गई है। वहीं मृतकों की शिनाख्त कराकर उनके परिजनों से संपर्क की कोशिश की जा रही है।

सीएम योगी ने जताया दुख
उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर वाहनों की टक्कर से हुई 8 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए।

Leave a comment