#BoycottAliaBhatt: आलिया भट्ट की Darlings की रिलीज से पहले मचा बवाल

WhatsApp Image 2022-08-04 at 12.41.49 PM
Share

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का बॉयकॉट ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ कल यानी 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज से ठीक एक दिन पहले लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

दरअसल आलिया भट्ट को बॉयकॉट करने की मांग इसलिए उठ रही है, क्योंकि लोगों का कहना है कि फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है, जो गलत है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें दिखाया गया है कि आलिया अपने पति से बदलता लेते हुए उन्हें मारती हैं, जिसके बाद नेटिजन्स उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘डार्लिंग्स’ जैसी गलतफहमी वाली फिल्म बनाने के लिए सभी को #BoycottAliaBhatt करना चाहिए। बॉलीवुड के लिए पुरुषों पर घरेलू हिंसा मजाक का विषय है, दयनीय।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘हम पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुरुषों के खिलाफ डीवी कोई मजाक नहीं है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, आलिया भट्ट ने न केवल #डार्लिंग्स में अभिनय किया, बल्कि उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया। उन्होंने एक ऐसी फिल्म का निर्माण किया जो महिलाओं द्वारा पुरुषों की यातना से मनोरंजन करती है।

बता दें कि, इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया अपने पति विजय वर्मा को किडनैप करके उससे बदला लेती है। जैसा उसके साथ होता है वो पति को किडनैप करके वैसा ही करती हैं। ट्रेलर में आलिया अपने पति को पैन से मारती हैं, उनके चेहरे पर पानी फेंकती हैं और उनका चेहरा पानी के टैंक में डाल देती हैं।

Leave a comment