भारत छोड़ चुके कारोबारी ललित मोदी ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ किया रिश्ते का ऐलान, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

WhatsApp Image 2022-07-15 at 9.44.21 AM
Share

लंदन में रह रहे कारोबारी ललित मोदी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपनी कुछ फोटो पोस्ट कर इसका खुलासा किया। खबरों के मुताबिक वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी भी जल्द होगी। बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगने के बाद ललित मोदी ने 2010 में भारत छोड़ दिया था।

वहीं सोशल मीडिया पर इस खबर पर यूर्जस ने जमकर खिल्ली उड़ाई। दोनों की नई और पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो हल्ला मचा गया। सुष्मिता पिछले महीने मालदीव्स वेकेशन पर थीं। अपने बच्चों और बाबा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट भी हुई थीं, लेकिन अब तस्वीरों के देखने के बाद लोग ये बातें कर रहे हैं कि सुष्मिता ने इस ट्रिप को उन्होंने ललित मोदी के साथ एन्जॉय किया।

IPL कॉन्ट्रोवर्सी: ललित मोदी पर BCCI ने आरोप लगाए थे
ललित मोदी द्वारा 2008 में IPL की शुरुआत होते ही यह लीग सुपरहिट हो गई और इसके लिए ललित ने खूब तारीफें लूटीं।
IPL से खिलाड़ियों और BCCI को भी फायदा होने लगा। कुछ समय बाद IPL और ललित के निजी स्वार्थ की जानकारी सबके सामने आने लगी और उन्हें 2010 के IPL फाइनल के बाद BCCI के वाइस प्रेसिडेंट पद से हटा दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक BCCI ने ललित मोदी पर 22 आरोप लगाए, जिनमें अपने परिवार को कॉन्ट्रैक्ट देना, IPL की ब्रॉडकास्टिंग अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना, नीलामी में धांधली करना जैसे कई आरोप शामिल रहे।

Leave a comment