चॉकलेट ने छीनी मासूम की जिंदगी, गले में फंसने से हुई बच्ची की मौत

WhatsApp Image 2022-07-22 at 1.10.37 PM
Share

कर्नाटक में छह साल की एक बच्ची की मौत गले में चॉकलेट फंसने से हो गई। मामला कर्नाटक के उडुपी जिले का है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक बच्ची का नाम सामन्वी पुजारी है। ये हादसा उस वक्त हुआ, जब सामन्वी अपने घर से स्कूल जाने के लिए बस में चढ़ रही थी।

दरअसल, बच्ची स्कूल जाने से मना कर रही थी। जिसके बाद उसके माता-पिता और परिवार के अन्य लोगों ने उसे चॉकलेट का बहाना देकर स्कूल जाने के लिए तैयार किया। इसी बीच बच्ची की स्कूल जाने के लिए बस आ गई। बस को देखते ही सामन्वी ने बिना रैपर खोले चॉकलेट खा ली। जिसके कारण चॉकलेट उसके गले में फंस गई और वह दम घुटने के कारण बस के दरवाजे के पास ही बेहोश होकर गिर पड़ी।

यह देख आनन-फानन में लोग सामन्वी को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए मणिपाल केएमसी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भेज दिया गया है। इस मामले की जांच बैंदूल पुलिस कर रही है। पुलिस ने कहा कि बच्ची के शव के पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। वहीं, बच्ची की मौत के बाद स्कूल में भी अवकाश घोषित किया गया है।…amarujala

Leave a comment