LuLu Mall विवाद में CM योगी ने तोड़ी चुप्पी, यूपी पुलिस ने नमाज पढ़ने वाले 4 युवक को किया गिरफ्तार

WhatsApp Image 2022-07-19 at 2.00.18 PM
Share

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों खुले लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के मामले में यूपी पुलिस ने चार युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों युवकों से पुलिस अब पूछताछ कर रही है। दरअसल, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को इन पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया थे। योगी सरकार के सख्त निर्देश के बाद यूपी पुलिस का एक्शन दिया है और लखनऊ के लुलु मॉल परिसर में नमाज अदा करने वाले चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अन्य की तलाश जारी है।

LuLu Mall विवाद में CM योगी ने तोड़ी चुप्पी, यूपी पुलिस ने नमाज पढ़ने वाले 4 युवक को किया गिरफ्तार

दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर लुलु मॉल में नमाज अदा करने वालों के एक समूह का वीडियो सामने वायरल हुआ था, जिसके बाद यह पूरा विवाद शुरू हुआ। नमाज का वीडियो सामने आने के बाद विरोध जताने के लिए हिंदूवादी संगठन ने लुलु मॉल के बाहर प्रदर्शन किया था। यूपी पुलिस ने लुलु मॉल परिसर के अंदर घुसकर बिना अनुमति हनुमान चालीसा का पाठ करने के आरोप में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया है और कम से कम 15 लोगों को मॉल परिसर के अंदर घुसने की कोशिश के दौरान हंगामा करने के आरोप में हिरासत में लिया है।

बता दें कि अबू धाबी मुख्यालय स्थित लुलु समूह की एक शाखा लखनऊ के शहीद पथ पर शुरू की गई है, जिसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था।

Leave a comment