इंदौर: शिवपुराण कथा सुुने गए श्रद्धालुओं की चेन-मंगलसूत्र चोरी, एक महिला पकड़ाई

WhatsApp Image 2022-08-01 at 10.12.37 AM
Share

इंदौर में पं. प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा के दौरान चेन और मंगलसूत्र चुराते हुए 1 महिला को पकड़ा है। दरअसल, शिवपुराण कथा के दौरान दो दर्जन महिलाओं की सोने की चेन और मंगलसूत्र चोरी हो गए। महिलाओं ने पुलिस से शिकायतें दर्ज कराई हैं। जिसके बाद पुलिस ने निगरानी करते हुए शनिवार को चेन और मंगलसूत्र चुराने वाली एक महिला को पकड़ा। घटना 24 से 30 जुलाई के बीच आयोजित कथा के कार्यक्रम की है। कथा के सात दिन में यहां दो दर्जन महिलाएं आवेदन लेकर थाने पर पहुंचीं थी, लेकिन पुलिस ने किसी भी मामले में केस दर्ज नहीं किया। कथा के आखिरी दिन थाने पर रात में हंगामा हुआ। तब जाकर अफसरों ने एक जांच टीम बनाई। फिलहाल पुलिस ने सभी मामलों में आवेदन लेकर कार्रवाई करने की बात कही है।

पुलिस ने पकड़ी गई महिला को पूछताछ के लिए अन्नपूर्णा पुलिस को सौंपा है। पुलिस कथा स्थल के सीसीटीवी फुटेज भी जुटा रही है। वहीं पुलिस ने एक टीम बनाकर महाराष्ट्र भी भेजी है। पुलिस को आशंका है कि कार्यक्रम में महाराष्ट्र का चेन चोर गिरोह शामिल हो गया।

इंदौर: शिवपुराण कथा सुुने गए श्रद्धालुओं की चेन-मंगलसूत्र चोरी, एक महिला पकड़ाई

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब पं. प्रदीप मिश्रा के कथा स्थल से चोरी की खबरें सामने आई हो, इससे पहले भी रतलाम में भी 3 महिलाएं पकड़ाई थी। वहीं कथा के दौरान पं. प्रदीप मिश्रा लगातार अपील कर रहे थे कि चोरों से सावधान रहें। कथा के दौरान सोने के आभूषण पहनकर न आए।

Piyush Jain

Leave a comment