इंदौर: हिस्ट्रीशीटर बदमाश को सिर में मारी गोली, हालत नाजुक

WhatsApp Image 2022-07-13 at 12.47.24 PM
Share

मल्हारगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश अनिल पुत्र बाबा दीक्षित को मंगलवार रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली दाए कान के पास पास लगी। सिंगल राउंड फायर के बाद बदमाश कार में बैठ साथियों के साथ फरार हो गया। अनिल को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना रात करीब नौ बजे हीरा नगर थाना अंतर्गत मारथोमा स्कूल के पास न्याय नगर के समीप की है। अनिल कार से अपने दो से तीन साथियों के साथ न्याय नगर जा रहा था। रास्ते में उसने सिगरेट लेने के लिए कार रूकवाई।इसके बाद पान की दुकान पर वह सिगरेट लेने गया, जहां अज्ञात व्यक्ति ने उसे गोली मार दी। शूटर ने एक ही गोली चलाई जो अनिल के दांए कान के पास लगी।

इस बीच शूटर एक एसयूवी गाड़ी में बैठ फरार हो गया। बताया जाता है कि एसयूवी में पांच से छह लोग सवार थे।अनिल के गिरने की आवाज सुन कार में बैठे दोस्त उतरे और उसे संभाला। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गंभीर घायल अनिल को निजी अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना पर तुरंत हीरा नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जिससे आरोपितों के बारे में कोई सुराग मिल सके।आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने रात में ही शहर के आसपास के सभी टोल पर जांच शुरू कर दी। बताया जाता है कि अनिल मल्हारगंज थाने में दर्ज हत्या के मामले में जमानत पर था। वह थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ एरोड्रम थाने में भी साल 2012 व 2019 में साधारण मारपीट के मामले दर्ज है।….naidunia

Leave a comment