इंदौर: दिव्यांग आयुष कुंडल के पैरों से बनी पेंटिंग की एक दिवसीय प्रदर्शनी

WhatsApp Image 2022-07-24 at 7.06.56 PM
Share

बड़वाह निवासी दिव्यांग आयुष कुंडल के द्वारा अपने पैरों से बनाई गई पेंटिंग की प्रदर्शनी का आयोजन दिव्य सारथी फाउंडेशन के द्वारा प्रीतमलाल दुआ सभागृह में किया गया। प्रदर्शनी का शुभारंभ संतश्री राधे राधे बाबा, शैलेंद्र महाजन एवं पं.पवन शर्मा ने किया। प्रदर्शनी का अवलोकन महापौर पुष्यमित्र भार्गव भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, दिव्य शक्ति फाउंडेशन अध्यक्ष सुभाष पालीवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, डॉ. आयुषी देशमुख, वरिष्ठ पत्रकार देव कुंडल, प्रवीण कुमार खारीवाल, रवि चावला, डॉ.अर्पण जैन ने किया।

इंदौर: दिव्यांग आयुष कुंडल के पैरों से बनी पेंटिंग की एक दिवसीय प्रदर्शनीइंदौर: दिव्यांग आयुष कुंडल के पैरों से बनी पेंटिंग की एक दिवसीय प्रदर्शनी

द्वियांग आयुष कुंडल की माता सरोज कुण्डल ने बताया की आयुष जन्म से ही बोल चल और ठीक से बैठ नही सकता है। आयुष वर्तमान में 22 वर्ष का है विगत छः साल से पेंटिंग की रूचि पड़ने पर आयुष अपने पैरों से पेंटिंग व चित्रकारी करता है। आयुष की पेंटिंग प्रसंशा एवं सम्मानित देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महानायक अमिताभ बच्चन ,मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सहित अनेक मंत्री व वरिष्ठ अधिकारियों के हाथों से हो चूका है व उन सभी को पैरो से बनी पेंटिंग भी भेंट की है। इस प्रदर्शनी में दिव्य सारथी फाउंडेशन अध्यक्ष सुभाष पालीवाल, गणेश शर्मा,एन डी महंत, रूचि जोशी,रत्न प्रकाश जालोती, सुरेश पाटीदार, हमारा प्रयास सेवा संस्था अध्यक्ष संजय शर्मा,डॉ. अमृत पाटीदार, विकास शर्मा का विशेष सहयोग रहा।

Leave a comment