इंदौर: 23 वर्षीय डिलीवरी ब्वाय के हत्यारे पांचवें दिन भी फरार

WhatsApp Image 2022-08-02 at 1.16.40 PM
Share

इंदौर में 23 वर्षीय डिलीवरी ब्वाय सुनील वर्मा के हत्यारे पांचवें दिन भी फरार हैं। पुलिस अंधेरे में ही हाथ-पैर चला रही है। सोमवार को तो सुनील के पिता थाने पहुंचे और रोते हुए बोले मेरा बेटा बेकसूर था। वह गांव से रोजी-रोटी कमाने आया था। बदमाशों ने उसे क्यों मारा। बहू की हालत देखी नहीं जाती। उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

भागोरा (राजगढ़) निवासी 20 वर्षीय सुनील वर्मा की गुरुवार रात बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित कुमेड़ी के समीप तीन अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। वह आनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो में नौकरी करता था। घटना वाले दिन वह पार्सल देने जा रहा था। सोमवार को सुनील के पिता अमृतलाल रिश्तेदार, समाजजन व ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे और टीआइ राजेंद्र सोनी से मिले। नम आंखों से हाथ जोड़ कर बोले कि मेरा सबकुछ लूट गया। वह तो मेहनत कर अपना और परिवार का पेट पाल रहा था। उसके जाने के बाद हालत खराब है। सुनील की पत्नी सहित चार लोगों को भर्ती करना पड़ा।

आरोपितों की खोज में लगी है पुलिस – टीआइ ने कहा कि सुनील की मौत का दुख है। बदमाशों की तलाश चल रही है। जिस जगह घटना हुई वहां सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। बदमाशों का हुलिया बताने वाला भी कोई नहीं है। हमारे 20 पुलिसकर्मी सिर्फ इसी काम में लगे हैं। सुबह-शाम और दोपहर को घटना स्थल पर जाते हैं। आसपास की आठ कालोनियों में छानबीन कर चुके हैं। बीते पांच दिनों में 40 से ज्यादा संदेहियों से पूछताछ हो चुकी है। अमृतलाल ने कहा बदमाशों को कड़ी सजा मिलना चाहिए। इसके बाद स्वजन कमिश्नर व कलेक्टर कार्यालय भी पहुंचे। टीआइ के मुताबिक करोलबाग के जिस रोड पर घटना हुई वहां काफी अंधेरा है। भागने के भी चार रास्ते हैं। पुलिस सभी रास्तों पर जांच कर चुकी है।….naidunia

Leave a comment