इंदौर TI सुसाइड केस: ASI रंजना खांडे हिरासत में, तीसरी बीवी को भी किया गिरफ्तार

WhatsApp Image 2022-07-13 at 10.49.01 AM
Share

भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ रहे टीआई हाकम सिंह पंवार के शूट एंड सुसाइड मामले में पुलिस ने महिला एएसआई रंजना खांडे को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी अनुसार, रंजना को उज्जैन से पुलिस ने मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर इंदौर लेकर पहुंची। पुलिस को रंजना के उज्जैन से आगे जाने की सूचना मिली थी। रंजना पर सोमवार को ही पुलिस ने केस दर्ज किया है। टीआई हाकम सिंह गोलीकांड मामले में पुलिस ने पहले टीआई की तीसरी बीवी होने का दावा कर रही रेशमा को गिरफ्तार किया, इसके बाद एएसआई रंजना खांडे को भी हिरासत लिया है। वहीं पुलिस को रंजना खांडे पर शक है, ऐसे में उसके भाई मौत हो जाने के बाद तो मामला और भी गंभीर हो गया। बताया जा रहा है कि रंजना उज्जैन से हिरासत में लिया है, वहां से पुलिस रंजना को इंदौर लाई है, एसएसआई रंजना, रेशमा शेख सहित अन्य पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रीगल तिराहा स्थित पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में भोपाल के श्यामला हिल्स थाने के टीआइ हाकमसिंह पंवार खुदकुशी मामले में पुलिस ने महिला मित्र को पकड़ा है। बाकी अन्य की तलाश जारी है। वहीं, आरोपी एएसआइ को बर्खास्त करने की प्रक्रिया विभाग ने शुरू कर दी है।

बता दें कि, 24 जून को पंवार ने महिला एएसआइ को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। एसआइटी ने जांच के बाद महिला एएसआइ, उसके दिवंगत भाई, महिला मित्र रेशमा शेख और कपड़ा व्यापारी गोविंद जायसवाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, अवैध वसूली व एट्रो सिटी की धाराओं में केस दर्ज किया था। इस मामले में आरोपी रेशमा शेख को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। बता दें कि, रेशमा शेख ने खुद को पंवार की पत्नी बतायी थी। उसके द्वारा धमकाने की रिकॉर्डिंग मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

 

Leave a comment