इंदौर TI आत्महत्या मामला: तीसरी पत्नी और महिला एएसआइ एक दिन की रिमांड पर, फरार आरोपी गोविंद की तलाश जारी

WhatsApp Image 2022-07-15 at 11.11.48 AM
Share

टीआइ हाकमसिंह आत्महत्या मामले में पुलिस को फरार कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल की तलाश है, उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं गुरुवार को तीसरी पत्नी रेशमा व महिला एएसआइ रंजना खांडे को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से एक दिन का पुलिस रिमांड मिला है।महिला एएसआइ सस्पेंड
मामले में महिला एएसआइ रंजना खांडे को निलंबित कर दिया है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने इस संबंध में आदेश जारी किए। रंजना का मोबाइल अभी तक नहीं मिला है।

उल्लेखनीय है कि 59 वर्षीय हाकमसिंह ने 24 जून को रीगल स्थित पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में विविध शाखा में पदस्थ महिला एएसआइ रंजना खांडे पर फायर करने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया था। मोबाइल जांच में पुलिस को तीसरी पत्नी रेशमा उर्फ जागृति उर्फ जग्गू से हुई बातचीत की रिकार्डिंग पिछले दिनों मिली थी, जिसमें वह टीआइ को धमका रही थी। वह गौतमपुरा पोस्टिंग के दौरान टीआइ के संपर्क में आई थी।

टीआइ ने उज्जैन रोड स्थित किसी मंदिर में उससे शादी की थी। टीआइ ने रेशमा को एक मकान बनाकर दिया था। प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने रेशमा को गौतमपुरा और रंजना खांडे को उज्जैन से गिरफ्तार किया था। वहीं अजाक एसीपी आशीष पटेल ने बताया कि कोर्ट से रेशमा और रंजना का एक दिन का रिमांड मिला है। फरार आरोपित कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल की तलाश की जा रही है। रेशमा में अभी तक की पूछताछ में रुपये नहीं लेने की बात कही है। वहीं रंजना ने कार विवाद के संबंध में जानकारी दी है। अब इन्हें क्रास करवाएंगे।संपत्ति की जांच के साथ ही इनके घर के आसपास भी पूछताछ की जाएगी।

बेफिक्र रंजना, टीआइ की मौत का अफसोस तक नहीं!
उज्जैन से गिरफ्तार करने के बाद रंजना को थाने लाया गया।वह 2018 में खरगोन पोस्टिंग के दौरान टीआइ हाकमसिंह के संपर्क में आई थी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की पूछताछ के दौरान वह बेफिक्र नजर आई। उसे टीआइ की मौत का अफसोस तक नहीं है और वह मौत के लिए खुद को जिम्मेदार नहीं मानती है, पुलिस को उसने कहा कि उस दिन उसकी जान चली जाती।….naidunia

Leave a comment