मूसेवाला मर्डर का आरोपी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर, तीन जवान जख्मी

WhatsApp Image 2022-07-21 at 10.08.14 AM
Share

पंजाब के अमृतसर में अटारी के पास हुए एनकाउंटर में एक गैंगस्टर मारा गया है. वहीं तीन पुलिसवालों को भी गोली लगी है. ये एनकाउंटर अमृतसर जिले के अटारी में पाकिस्तान की सीमा से सटे चिचा भकना गांव में चल रहा था.

सूत्रों के मुताबिक, अटारी गांव में 6-7 से गैंगस्टरों के छिपे होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि ये गैंगस्टर गांव की पुरानी हवेली में छिपे हैं. पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टर गांव में छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद पंजाब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, गैंगस्टर रूपा और उसका साथी मन्नू कुसा वहां छिपे थे, जिन्हें काबू में करने के लिए भारी पुलिस फोर्स ने इलाके को सील कर दिया. वहां पुलिस और दोनों शूटर्स में मुठभेड़ चल रही है. दोनों ही गैंगस्टर्स पर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शार्प शूटर होने का शक है. ये दोनों ही आरोपी पंजाब के तरनतारन के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये दोनों ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की गैंग के शॉर्प शूटर हैं. इससे पहले पुलिस ने बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया था. अंकित सिरसा नाम के शूटर ने मूसेवाला पर नजदीक से गोली चलाई थी. अंकित सिरसा से पहले प्रियव्रत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जबकि सचिन भिवानी ने सिद्धू मूसेवाला मामले के चार शूटरों को पनाह दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

बता दें कि बीती 29 मई को पंजाब के मानसा जिले स्थित जवाहरके गांव के नजदीक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. गोल्डी बरार तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद करीबी है….aajtak

Leave a comment