मप्र: पिकनिक मनाने गया था परिवार, हलाली डैम में डूबा, एक की मौत, एक को बचाया, 2 लापता

WhatsApp Image 2022-08-01 at 10.46.46 AM
Share

भोपाल के 4 लोग रायसेन के हलाली डैम में डूब गए। इनमें से एक सुरक्षित बाहर निकल आया, जबकि एक का शव बरामद किया गया है। डैम में डूबे 2 लोगों की तलाश जारी है। दरअसल भोपाल से एक परिवार रायसेन जिले के सलामतपुर दीवानगंज के पास स्थित हलाली डैम पर पिकनिक मनाने आया था। इस दौरान परिवार के सदस्य नहाने के लिए डैम में उतरे और देखते ही देखते गहरे पानी में चले गए। पानी गहरा होने से ये डूबने लगे और एक दूसरे को बचाने के चक्कर में चार लोग डूब गए। इनमें से राहुल (25) नाम का युवक सुरक्षित बाहर निकल आया। जबकि वसीम खान (40) की मौत हो गई। रेहान खान (15), शफिक (70) नवाब कॉलोनी भोपाल का अब तक पता नहीं लगा है। फिलहाल रात होने पर रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया है। सोमवार सुबह फिर से रेक्स्यू शुरू होगा।

इधर आलीराजपुर में उफनते नाले को पार करने की कोशिश में बाइक सवार बहने से बचा, लेकिन उसकी बाइक बह गई। आलीराजपुर के सोंडवा में सिलोटा-बिलझिरी मार्ग पर नाले का पानी पुलिया के ऊपर बह रहा है। तेज बहाव के बीच बाइक चालक पुलिया के दूसरी ओर निकलने की कोशिश में था।

वहीं बड़वानी जिले की वरला तहसील के बलवाड़ी गांव का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अंतिम यात्रा में शामिल लोग जान जोखिम में डालकर नदी पार करते दिख रहे हैं। बता दें कि बारिश के चलते अरुणावती नदी तेज बहाव से बह रही है। लोगों का कहना है कि मुक्तिधाम तक जाने वाले रास्ते की पुलिया 10 साल से टूटी हुई है। वे जान जोखिम में डालने को मजबूर हैं।

बड़वानी के ही छोटी कसरवाद में एक शख्स नर्मदा नदी में गिर गया। शख्स पुल से नीचे झांक रहा था, तभी चक्कर आने से गिर गया। SDERF की टीम ने उसे रेस्क्यू किया।….bhaskar

Leave a comment