मप्र: बाढ़ में बही जीप, अंदर थे एक ही परिवार के 8 लोग, 4 लापता, बिजली गिरने से 3 बच्चों की मौत

WhatsApp Image 2022-07-13 at 1.34.40 PM
Share

मध्यप्रदेश के कई इलाकों में मंगलवार को भारी बारिश से नदी नाले उफान पर आ गए है। इस बीच कई हादसों की खबर भी सामने आई है। बैतूल जिले के मुलताई के दांतोरा का एक परिवार महाराष्ट्र में जीप समेत नदी में बह गया। जीप में सवार 4 लोगों के शव बरामद कर लिए गए है, जबकि 4 लोगों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी अनुसार, दांतोरा के मधुकर पाटील (70) और निर्मला पाटिल (60) के साथ ही नागपुर में रहने वाले उनके दामाद-बेटी और जामगांव के रिश्तेदार स्कॉर्पियों से अपनी बहू के मायके नांदा गांव जा रहे थे। तभी नागपुर-सावनेर हाईवे पर केलवद नदी में उनकी जीप बह गई। पुल पर पानी था फिर भी ड्राइवर ने जीप उतार दी। बहाव तेज होने के चलते जीप बह गई। वहां के स्थानीय प्रशासन ने रेस्क्यू कर 4 लोगों के शव बरामद कर लिए गए, जबकि 4 की तलाश की जा रही हैं।

बिजली गिरने से 3 बच्चों की मौत
आगर-मालवा में एक स्कूल पर बिजली गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई। सीहोर में 6 मजदूर एक नदी में फंस गए, जिन्हें रेस्क्यू किया गया। गुना में भी एक महिला पुल से गिरकर नदी में बह गई। जबकि छिंदवाड़ा में तेज बारिश से छिंदवाड़ा-नागपुर हाइवे बंद हो गया। उधर भोपाल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरकारी बंगले में जमकर पानी घुस गया।

Leave a comment