राम रहीम इंस्टाग्राम पर आया Live, हनीप्रीत को कहा- रूहानी बेटी

WhatsApp Image 2022-07-20 at 10.07.30 AM
Share

पैरोल की अवधि खत्म होने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में वापस लौट गया है. इस बार पैरोल अवधि के दौरान राम रहीम अपने पुराने रंग में नजर आया. इस बार उसने अपने कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए. वहीं वो इस दौरान अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव भी आया. राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ सार्वजिनक तौर पर 5 साल बाद साथ दिखा. हालांकि वह अपनी दो सगी बेटियों और बेटे जसमीत के साथ सामने नहीं आया.बता दें कि जब से राम रहीम 30 दिन की पैरोल पर आया, तब से उसका परिवार बागपत आश्रम में ही है. राम रहीम की चिटि्ठयों से सामने आया है कि परिवार और हनीप्रीत के बीच रिश्ते सामान्य नहीं है. चिटि्ठयों में राम रहीम ने एकता होने का दावा जरूर किया है. बता दें कि हनीप्रीत ने डेरा प्रेमियों के प्रश्नों को राम रहीम के समक्ष रखा और उससे उत्तर मांगे.

राम रहीम और हनीप्रीत का ये इंस्टाग्राम लाइव पूरे एक घंटा 40 मिनट तक चला. लाइव प्रोग्राम में राम रहीम ने कहा कि वो लोगों की खुशी के लिए वह हनीप्रीत के साथ आया है. हनीप्रीत हमारी बेटी है, रूहानी बेटी है, यह हमें भगवान ने बख्शी है. राम जी हमारी बेटी को सलामत रखेंगे. इस लाइव कार्यक्रम के दौरान हनीप्रीत और राम रहीम खूब हंसी ठिठोली करते दिख रहे हैं.

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है राम रहीम
बता दें कि अगस्त 2017 में राम रहीम को दो साध्वियों के यौन उत्पीड़न केस में सजा हुई थी, जिसके बाद पंचकूला में हिंसा भड़क गई थी. सुरक्षा कारणों के चलते राम रहीम को हैलिकॉप्टर से रोहतक की सुनारिया जेल लाया गया था. तभी से राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है. एक माह पहले उसे 30 दिन का पैरोल मिला था. राम रहीम ने पैरोल की यह अवधि यूपी के बागपत जिले के बरनावा डेरे पर व्यतीत की है…..News18

Leave a comment