युवती ने मेट्रो के अंदर बनाई इंस्टाग्राम रील, विवाद के बाद कार्रवाई करने की मांग

WhatsApp Image 2022-07-21 at 2.01.52 PM
Share

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की मेट्रो के अंदर डांस करते हुए नजर आ रही है. भरी मेट्रो में लड़की का डांस वीडियो सामने आने के बाद इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है. कुछ लोगों का कहना है कि ये ट्रेंड सही नहीं है, तो कुछ के मुताबिक आम पैसेंजर्स को इससे असुविधा हो सकती है. यूजर्स ने इसपर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है.वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मेट्रो में एक लड़की ठुमके लगाते दिख रही है. मेट्रो के अंदर डांस करते हुए इंस्टाग्राम रील बनाने का ये वीडियो हैदराबाद मेट्रो का बताया जा रहा है.

एक अन्य वीडियो में लड़की मेट्रो स्टेशन पर भी डांस करते हुए दिखाई दे रही है. उसके अगल-बगल पैसेंजर्स आ-जा रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही कमेंट्स की बारिश होने लगी. कुछ यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ इसकी निंदा कर रहे हैं.

एक यूजर ने मेट्रो में डांस करने के मुद्दे पर पर सवाल उठाते हुए लिखा- एक सार्वजनिक परिवहन में ऐसे वीडियो बनाने की इजाजत कैसे दी जाती है? वहीं, दूसरे यूजर ने हैदराबाद मेट्रो रेल लिमिटेड को टैग करते हुए ट्वीट किया- कैसी विडंबना है, क्या आप लोग मेट्रो ट्रेनों में इसकी इजाजत दे रहे हैं?

मेट्रो स्टेशन पर डांस
कुछ यूजर्स ने कहा कि क्या मेट्रो स्टेशनों को पिकनिक स्पॉट और डांस फ्लोर के रूप में बदल दिया है? जबकि कुछ का कहना है कि अगर लड़की के डांस से किसी को नुकसान नहीं पहुंच रहा तो इसमें कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

कई लोगों ने मांग की HMRL-Hyderabad Metro Rail Limited मेट्रो के अंदर रील बनाने इस लड़की के खिलाफ एक्शन ले. हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं जब मेट्रो के अंदर से ऐसे वीडियोज सामने आए हों….aajtak

Leave a comment